डिप्रेशन में एक्ट्रेस, प्रोडक्शन हाउस ने मारे 39 लाख रुपये, सपोर्ट में उतरा को-स्टार

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी पिछले डेढ़ साल से डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं. हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कृष्णा ने ये जानकारी अपने फैन्स को दी थी. उन्होंने एक प्रोडक्शन हाउस पर आरोप लगाया था जो दंगल टीवी का शो 'शुभ शगुन' बनाता है. एक्ट्रेस का कहना था कि उन्हें वो परेशान कर रहे हैं. उनकी सैलेरी तक उन्होंने क्लियर नहीं की है. और ये काफी बड़ा अमाउंट है. कृष्णा ने यहां तक कहा था कि वो पिछले डेढ़ साल से चुप हैं और जब ये पोस्ट वो लिख रही थीं, तब भी उनके हाथ कांप रहे थे.

अली ने किया सपोर्ट
अब इनके को-स्टार अली गोनी इनके सपोर्ट में उतरे हैं. अली ने एक वीडियो शेयर कियाहै, जिसमें वो कह रहे हैं कि हेलो दोस्तों, तो कल जो भी कुछ कृष्णा ने पोस्ट शेयर की थी वो सच है. उसने जो लिखा है, जिसके बारे में लिखा है वो आज कह रहा है कि कृष्णा झूठ बोल रही है. ऐसे नहीं है, वो झूठ नहीं बोल रही है. जब उसने कृष्णा को रूम में बंद किया था तो कृष्णा ने मुझे कॉल की थी.

Advertisement

"कोई कृष्णा के पास तक न पहुंच पाए, इसलिए उसने उसको रूम में बंद कर दिया था. वो रो रही थी, जब उसने मुझे कॉल की थी. उसने चिराग को कॉल की थी. हर किसी को कॉल की थी, पर सभी दूर थे, कोई उसकी मदद नहीं कर पाया था. आज वो बंदा ये सब कह रहा है और मैं उस शख्स से कहना चाहता हूं जो खुद को कुंदन बताता है, मैं उसको पर्सनली नहीं जानता हूं पर अगर वो कह रहा है कि उसने कृष्णा को उसकी सैलेरी दे दी है तो उसके पास बैंक डिटेल्स तो होंगे, तुम क्यों नहीं वो बैंक डिटेल हम लोगों को दिखाते हो, जिस तरह से तुमने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर की है."

प्रोडक्शन हाउस ने नहीं दिए 39 लाख रुपये
"तुमने कृष्णा के बैंक अकाउंट में अगर सारे पैसे डाल दिए हैं तो दिखाओ. कृष्णा झूठ नहीं बोल रही है. हम सभी जानते हैं कि उसने कितना कुछ झेला है. हम सभी ने देखा है. तो अगर तुम्हारे पास प्रूफ हैं तो हम लोगों को दिखाओ. वो अमाउंट कोई छोटा-मोटा नहीं है. वो 39 लाख रुपये हैं. 39 लाख. तुम कितने भी अमीर क्यों न हों, ये छोटा अमाउंट नहीं होता. एक एक्टर दिन-रात मेहनत करता है. 12 घंटे सेट पर रहता है. कई बार ये समय 15 घंटे भी हो जाता है. एक एक्टर बहुत काम करता है. और तुम उसको पे नहीं कर रहे हो. शायद तुम बहुत अच्छा रीजन जानते होंगे, क्यों नहीं कर रहे तुम उसको पे."

"अब ये लोग पता है क्या कहेंगे कि चैनल हमें पे नहीं कर रहा. मैं ये बात जानता हूं कि चैनल हमेशा अपने कर्मचारियों की सैलेरी समय से देता है. कोई चैनल किसी के पैसे नहीं रखता. हमने बहुत सारे प्रोडक्शन हाउसेस के साथ काम किया है. बहुत सारे शोज किए हैं. हमारा पैसे कभी नहीं रोका गया है. और 39 लाख रुपये कोई छोटी कीमत नहीं होती है. कृष्णा इसके लिए लड़ेगी. और तुम उसको डरा-धमका सकते हो, जितना चाहो, हम सभी उसके साथ खड़े हैं. तुम डराओगे उसको, कोई नहीं, आओ, हम सब उसके साथ खड़े हैं."

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now